एसएन दुबे मेमोरियल क्रिकेट खिताब के लिए सैम स्पोर्ट्स और वाईएससीए में भिड़ंत

नोएडा। खेलरत्न, सं : Time, 10:00, PM.
एसएन दुबे मेमोरियल अंडर 14 क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में एस्टर
वाईएससीए ने एलबी शास्त्री क्रिकेट एकेडमी को सात विकेट से मात दी। दूसरे सेमीफाइनल में सैम स्पोर्ट्स ने एएमएलसीए रुद्रपुर को आठ विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। खिताब के लिए दोनों टीमों के बीच 2 फरवरी को मुकाबला होगा।

मैन ऑफ द मैच


पहले सेमीफाइनल में एलबी शास्त्री एकेडमी 72 रन ही बना सकी। आयुष शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 45 रन बनाए, लेकिन टीम का कोई और बल्लेबाज इनका साथ नहीं दे सका। वाईएससीए एस्टर के तनिष्क ने घातक गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट झटके। शिवम भाटी ने दो बल्लेबाजों को आउट किया। वाईएससीए की टीम ने तीन विकेट खोकर 73 रन बना लिए। अनुभव सिंह ने 33 और विराट ने 10 रनेां की पारी खेली। एलबी शास्त्री के युवराज और शहम ने एक-एक विकेट लिया। तनिष्क अग्रवाल मैन ऑफ द मैच चुने गए।

मैन ऑफ द मैच


दूसरे सेमीफाइनल में एएमएलसीए रुद्रपुर ने 72 रन बनाए। लक्ष्य राय ने 16 और अभिजीत गंगवार ने 11 रनों की पारी खेली। सैम स्पोर्ट्स के अंशुल भाटी ने उम्दा गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट झटके। परम ने दो विकेट लिए। सैम स्पोर्ट्स एकेडमी ने दो विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। भारत भूषण ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 36 रनों की पारी खेली। वहीं यश अधाना ने 15 रन बनाए। एएमएलसीए के प्रिंस ने एक विकेट लिया। मैन ऑफ द मैच अंशुल भाटी चुने गए।

Leave a Reply