रोमांचक मुकाबले में जीत दर्ज कर रामईश और आर्मी स्कूल फाइनल में पहुंचे

नोएडा। खेलरत्न, सं : Time, 10:00, PM.
श्रीराम अनुग्रह नारायण मेमोरियल अंतर स्कूल लड़कियों की फुटबॉल प्रतियोगिता का खिताबी मुकाबला आर्मी और रामईश स्कूल के बीच खेला जाएगा। मंगलवार को नोएडा स्टेडियम में खेले गए सेमीफाइनल में दोनों टीमों ने रोमांचक मुकाबले में प्रतिद्वंद्वी टीमों को मात देकर फाइनल तक का सफर तय किया। इस दिन लड़कियों की कबड्डी प्रतियोगिता भी खेली गई।

कबड्डी प्रतियोगिता के दौरान प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ी को अपने पाले में ही मात देकर अंक बटोरने का प्रयास करतीं खिलाड़ी

पहले सेमीफाइनल मुकाबले में रामईश स्कूल ने जीजीआई स्कूल को को 1-0 से हराया। वहीं दूसरे सेमीफाइनल में आर्मी पब्लिक स्कूल ने एपीजे स्कूल को इसी अंतर से हराया। दोनों मैच में टीमों के बीच कड़ी टक्कर हुई। कबड्डी के मुकाबलों में सावित्री बाई फुले इंटर कॉलेज ने उमा पब्लिक स्कूल को 67-53 से मात दी। दूसरे मुकाबले में जीजीआईसी होशियारपुर ने रेडियंट एकेडमी स्कूल को 43-23 से पराजित किया| लार्ड महावीरा स्कूल ने एचएल इंटरनेशनल स्कूल को 34-18 से हराया। महामाया बालिका इंटर कॉलेज ने एसडीएस इंटर कॉलेज नवादा को 52-09 से शिकस्त दी।

फुटबॉल प्रतियोगिता के दौरान गेंद को छिनने का प्रयास करतीं खिलाड़ी

श्याम सिंह स्मारक स्कूल सर्फाबाद ने मॉडर्न स्कूल को 42-15 से हराया। कुमार पब्लिक स्कूल ने एस्टर पब्लिक स्कूल को 67-55 से मात दी। संत किशोरी शरण विद्या मंदिर ने नेहरु इंटरनेशनल स्कूल को 51-25 से परास्त किया। खेल प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में दीया, प्रिया, रिया, मोनिका, प्रिया, डिंपल, निशा, स्वीटी, खुशी, सरिता, नैना, सितारा, मिताली, दीपिका, दिव्या, शिक्षा, खुशी, लक्ष्मी, बच्चों ने सही जवाब दिया। उन्हें पुरस्कृत किया गया। प्रतियोगिता के अंत में बच्चे संगीत पर झूमे। प्रतियोगिता में अतिथि के रूप में सीडीओ एके सिंह, गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार बच्चू सिंह, सुशील राजपूत, मोहम्मद सागीर खान, अजय शर्मा सहित कई लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply