आखिरी ओवर में महज तीन रन देकर पांच रनों से जीता पीएनसीए

नोएडा, खेलरत्न, सं, Time, 8:00, PM.
डॉ. सत्य पॉल मेमोरियल अंडर-14 क्रिकेट प्रतियोगिता में सोमवार को पीएनसीए और चौधरी चरण सिंह स्टेडियम के बीच कांटे की टक्कर हुई। आखिरी ओवर में पीएनसीए की त्रिशा चौधरी ने महज तीन रन देकर अपनी टीम को 5 रनों से जीत दिला दी। प्रतिद्वंदी टीम को एक ओवर में जीत के लिए 9 रन चाहिए थे। एपीजे स्कूल के ग्राउंड पर खेले गए दूसरे मुकाबले में मुजफ्फर नगर की टीम ने रमा क्रिकेट एकेडमी को 43 रनों से हराया।

सोमवार को हुए मैच में स्ट्रोक खेलता बल्लेबाज

प्रवीण नागर क्रिकेट एकेडमी (पीएनसीए) की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 115 रनों का सम्मानजनक स्कोर बनाया। आयुष ने 44 रनों की शानदार पारी खेली। मयूर ने 23 और अधिकांश ने 10 रन बनाकर उनका अच्छा साथ निभाया। चौधरी चरण सिंह स्टेडियम के बिलाल ने 4 विकेट लेकर पीएनसीए को बड़ा स्कोर बनाने से रोका। सिद्धार्थ ने दो विकेट लिए। सीसीएस स्टेडियम की टीम ने शानदार शुरुआत की, लेकिन मैच के अंतिम में खिलाड़ी बिखर गए। एक समय ऐसा लग रहा था कि टीम जीत जाएगी। अंतिम ओवर में टीम को जीत के लिए 9 रन चाहिए थे, लेकिन त्रिशा चौधरी ने आखिरी ओवर में महज तीन रन दिए। सीसीएस स्टेडियम की टीम 110 रन पर ऑल आउट हो गई। सुंदर ने 46 और आर्यन ने 23 रनों की पारी खेली। पीएनसीए के अमन ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट झटके। आनंद और अधिकांश ने दो-दो विकेट लिए।

दूसरे मुकाबले में मुजफ्फर नगर की टीम ने 119 रन बनाए। बिलाल ने 49, सिद्धार्थ और प्रणव ने 20-20 रन बनाए। रमा क्रिकेट एकेडमी के प्रज्ञान ने दो विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी रमा क्रिकेट एकेडमी महज 70 रन ही बना पाई। नैतिक ने सर्वाधिक 18 रन बनाए। बिलाल और प्रणव ने दो-दो विकेट झटके।

Leave a Reply