रुशिल के शतकीय पारी से पीएनसीए ने अरावली क्लब को 121 रन से हराया

नोएडा। खेलरत्न, सं : Time, 9:00, PM.
रुशिल के उम्दा शतक से समर सीरीज क्रिकेट के पहले मुकाबले में पीएनसीए ने राजस्थान के अरावली क्रिकेट क्लब को 121 रनों से रौंद दिया। सेक्टर-127 के ग्राउंड पर खेला गया यह मैच पूरी तरह से एकतरफा रहा। प्रतिद्वंदी टीम के दर्शन ने जरुर 57 रनों की पारी खेलकर मैच में अपनी प्रतिभा दिखाई। इनके अलावा टीम का कोई अन्य बल्लेबाज खास प्रदर्शन नहीं कर सका।

समर क्रिकेट सीरीज में भाग लेने वाली दोनेां टीमों के खिलाड़ी

 

पहले बल्लेबाजी करते हुए पीएनसीए ने पांच विकेट खोकर 275 रन बनाए। रुशिल ने 92 गेंदों में 115 रनों की उम्दा पारी खेली। उन्होंने ग्राउंड के चारों ओर आकर्षक स्ट्रोक लगाए। इस पारी में उन्होंने 23 शानदार चौके जड़े। छह चौके और एक छक्के की मदद से 58 रनों की अच्छी पारी खेली। तृषा ने 23 और अक्षय ने 32 रन बनाए। अरावली क्रिकेट क्लब के निलाभ ने 2, स्पंदन ने दो और श्याम ने एक विकेट लिया।

मैच से पहले टॉस करते पीएनसीए के प्रशिक्षक प्रवीण नागर

लक्ष्य का पीछा करने उतरी अरावली की टीम महज 154 रन ही बना सकी। टीम के दर्शन ने 57 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने का प्रयास किया, लेकिन अन्य बल्लेबाजों का साथ नहीं मिला। तनव ने 26 रन बनाकर कुछ देर तक पिच पर टिके रहे। पीएनसीए के अहसास ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए 3 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। केल्विन ने दो विकेट लिए। पुलकित ने एक ओवर में दो रन देकर दो विकेट अपने नाम किया। शतकीय पारी खेलने वाले पुलकित मैन ऑफ द मैच बने। बेस्ट बॉलर का अवार्ड अहसास को दिया गया। प्लेयर ऑफ द मैच केल्विन बने। दर्शन को बेस्ट बल्लेबाज का खिताब मिला। मंगलवार को भी सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा।

Leave a Reply