नोएडा के स्केटरों ने झटके 30 स्वर्ण पदक 

दिल्ली के यमुना स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में हुई लाल बहादुर शास्त्री मेमोरियल स्केटिंग चैंपियनशिप में पदक जीतनेवाले नोएडा के स्केटर
नोएडा, खेलरत्न सं: time, 4:00, PM. 
दिल्ली के यमुना स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स  में 25 जून को समाप्त हुई लाल बहादुर शास्त्री मेमोरियल स्केटिंग चैंपियनशिप में शहर के स्केटरों ने 30 स्वर्ण सहित 86 पदक अपने नाम किये. तीन दिवसीय प्रतियोगिता में दिल्ली और एनसीआर के 400 से अधिक स्केटरों ने भाग लिया. स्पीड स्केटिंग की  तीन स्पर्धाओं क्वाड्स, एडजेस्टेबल और इनलाइन  में खिलाडियों ने भाग लिया.
दिल्ली स्केटिंग असोसिएशन द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में शहर के स्केटरों ने 30 रजत और 26 कांस्य पदक भी झटके. एडजेस्टबल में गौरव शर्मा ने तीन, अथर्व सिंह ने तीन और अर्जुन राणा ने सर्वाधिक तीन स्वर्ण पदक झटके. क्वाड्स में अर्शिता मेहरवाल ने 2, अमेया सिंह ने 2 और सहिष्णु ने सर्वाधिक 2 स्वर्ण पदक जीते. इनलाइन में सर्वाधिक 3  स्वर्ण पदक आकृति ने झटके. अवि सैनी और रिया सैनी ने 2-2  स्वर्ण पदक अपने नाम किये. अभिश्री और लव्यांश ने एक-एक स्वर्ण जीता. इनमे से कई स्केटरों ने स्वर्ण जीतने के साथ ही रजत और कांस्य पदक भी अपने नाम किया. नोएडा स्टेडियम में स्केटिंग के प्रशिक्षक राजेश शैली ने खिलाडियों के प्रदर्शन पर ख़ुशी जाहिर की.
 स्वर्ण पदक जीतनेवाले अन्य  खिलाड़ी
एडजेस्टेबल : शिवा जी, निष्ठां, दिव्यांशु माझी, नंदिका कपूर.
रजत और कांस्य पदक जीतनेवाले खिलाड़ी :
अर्जुन शर्मा, वारा पुठेला, तनिशि, भाग्यांश, अथर्व, सान्वी कपूर, सौमिल दास, तृषा मौर्या, स्नेहिल दास, पार्थ बिष्ट, गौरी, अद्वैत, रिद्धिमा, साहिल सिंह, आर्यन, भाविका, मृदुल, आदिश, यश्वी, देव, हर्ष और रिद्धि ने पदक झटके.

Leave a Reply