मां ने शगुन में 101 रुपये देकर शिवम को बेहतर प्रदर्शन का आशीर्वाद दिया

नोएडा। खेलरत्न, सं : Time, 8:50, PM.
हर के क्रिकेटर शिवम मावी को मां ने 101 रुपये देकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में बेहतर प्रदर्शन का आशीर्वाद दिया। शिवम सेक्टर-62 स्थित आवास से मंगलवार सुबह मुंबई के लिए रवाना हुए। वह आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा होंगे। उनकी टीम 20 अगस्त को संयुक्त अरब अमीरात के लिए रवाना होगी। मुंबई रवाना होने से पहले शिवम ने दो बार कोविड टेस्ट कराया। निगेटिव रिपोर्ट होने के बाद उन्हें टीम ने बुलाया।

शिवम की मां कविता मावी ने बेटे को विदा करने से पहले शगुन के 101 रुपये देते हुए बेहतर प्रदर्शन की कामना की। शिवम मावी पिछले साल चोट के कारण आईपीएल नहीं खेल पाए थे। आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन के लिए वह करीब एक महीने से नोएडा और गाजियाबाद के ग्राउंड पर अभ्यास कर रहे थे। उनके साथ चेन्नई सुपर किंग्स के सुरेश रैना भी अभ्यास से जुड़े थे। वह पहले से ही चेन्नई की टीम के साथ हैं। दोपहर में मुंबई पहुंचने के बाद वह टीम के साथियों से मिले। यहां से 20 अगस्त को टीम यूएई के लिए रवाना होगी। आईपीएल 18 सितंबर से शुरू होगा।

शिवम मावी बताते हैं कि पिछले एक महीने से ग्राउंड में अभ्यास कर रहा था, लेकिन प्रदर्शन को निखारने के लिए मैच खेलना बेहद जरुरी है। आईपीएल में खेलने वाले खिलाड़ियों ने मैच नहीं खेले हैं। इस टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन का प्रयास होगा। शिवम मावी के पिता पंकज मावी ने बताया कि शिवम को मां ने शगुन के रूप में 101 रुपये दिए। उसके बेहतर प्रदर्शन का आशीर्वाद दिया। वह टीम के लिए कड़ी मेहनत करेगा। बेटे से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

Leave a Reply