महामाया कॉलेज और विश्वभारती बने विजेता

नोएडा। खेलरत्न सं: Time, 10:15, PM.
मेजर ध्यानचंद इंटर स्कूल क्रॉस कंट्री रेस के लड़कों के वर्ग में विश्वभारती स्कूल ने बाजी मारी। वहीं लड़कियों के वर्ग में महामाया बालिका इंटर कॉलेज अव्वल रहा। खेल दिवस के मौके पर नोएडा स्टेडियम में मंगलवार को प्रतियोगिता आयोजित हुई। इसमें 27 स्कूलों के 400 से अधिक एथलीट ने भाग लिया।

लड़कों के वर्ग में विश्वभारती स्कूल के कनिष्क तोमर अव्वल रहे। वहीं इसी स्कूल के उदय अरोड़ा को दूसरा स्थान मिला। पंचशील बालक इंटर कॉलेज के सोनू नागर को तीसरे स्थान से संतोष करना पड़ा। लड़कियों के वर्ग में महामाया बालिका इंटर कॉलेज की दीपाली विजेता रहीं। दूसरा स्थान एसडी विद्या स्कूल की खुशी को मिली। तीसरे स्थान पर महामाया इंटर कॉलेज रिया रहीं। लड़कों के वर्ग में विश्वभारती को को पहला स्थान मिला। दूसरे स्थान कैंब्रिज स्कूल ग्रेटर नोएडा रहा। तीसरा स्थान पंचशील बालक इंटर कॉलेज को मिला। लड़कियों के वर्ग में महामाया बालिका इंटर कॉलेज अव्वल रहा। दूसरे स्थान पर विश्व भारती पब्लिक स्कूल रहा। तीसरा स्थान कैंब्रिज स्कूल ग्रेटर नोएडा को मिला। विजेता खिलाड़ियों को 2100-2100 रुपए देकर पुरस्कृत किया गया।


सोसायटी फ़ॉर स्पोर्ट्स एन्ड कल्चरल एडवांसमेंट (SSCA) की ओर से आयोजित चैंपियनशिप का उद्धाटन नोएडा अथॉरिटी के एसीईओ आरके मिश्र, जिला खेल अधिकारी अनिता नागर और द्रोणाचार्य अवार्डी सत्यपाल सिंह ने हरी झंडी दिखाकर किया। पुरस्कार वितरण सिटी मजिस्ट्रेट महेंद्र कुमार सिंह, ओएसडी स्पोर्ट्स आर एस यादव और डॉ अरुण चौहान ने किया। हाल में फ्रांस से वर्ल्ड स्कूल एथलेटिक चैंपियनशिप में रजत पदक जीतकर लौटे जिले के खिलाड़ी अवधेश नागर को 51 सौ रुपये का बीएल शास्त्री मेमिरियल अवार्ड देकर सम्मानित किया गया।

 

Leave a Reply