इंडियन स्पोर्ट्स और एलबी शास्त्री ने प्रतिद्वंद्वियों को पांच-पांच विकेट से हराया

नोएडा। खेलरत्न, सं : Time, 10:00, PM.
एसएन दुबे मेमोरियल अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता में मंगलवार को एलबी शास्त्री क्रिकेट एकेडमी और इंडियन स्पोर्ट्स स्टार क्रिकेट एकेडमी ने शानदार जीत दर्ज की। नोएडा स्टेडियम में खेले गए मुकाबलों में दोनों टीमों ने प्रतिद्वंद्वियों को पांच पांच विकेट से हराया।

 

मैन ऑफ द मैच

एलबी शास्त्री की टीम ने सैम स्पोर्ट्स और इंडियन स्पोर्ट्स एकेडमी ने मदन लाल क्रिकेट एकेडमी को हराया। नोएडा स्टेडियम में खेले गए पहले मुकाबले में सैम स्पोर्ट्स ने गुणसहज के उम्दा 59 और मुदस्सर अली के 42 रनों की शानदार पारी की बदौलत टीम ने नौ विकेट खोकर 154 रन बनाए। एलबी शास्त्री के संयम और सचिन ने एक-एक विकेट लिए। एलबी शास्त्री ने 23वें ओवर में 155 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। दीपेश बालियान ने 73 रनों की जिताऊ पारी खेली। अक्षय जिंदल ने 26 रन बनाए। सैम स्पोर्ट्स के आलोक ने 3 विकेट झटके। सत्यम ने एक विकेट लिया। दीपेश बालियान मैन ऑफ द मैच बने।

मैन ऑफ द मैच

दूसरे मुकाबले में इंडियन स्पोर्ट्स स्टार क्रिकेट एकेडमी ने मदन लाल क्रिकेट एकेडमी को पांच विकेट से मात दी। पहल बल्लेबाजी करते हुए मदन लाल क्रिकेट एकेडमी की टीम ने 128 रन बनाए। हार्दिक ने 34 और राम ने 26 रन बनाए। इंडियन स्पोर्ट्स की ओर से आदित्य ने तीन विकेट झटके। अतुल ने एक विकेट लिया। इंडियन स्पोर्ट्स ने जतिन राणा के 55 रनों की मदद से जीत हासिल की। ईशान ठाकुर ने 34 रन बनाए। मदनलाल क्रिकेट एकेडमी की ओर से रचित ने दो विकेट झटके। मैन ऑफ द मैच जतिन राणा बने।

Leave a Reply