आदित्य की ताबड़तोड़ शतकीय पारी से जीती ग्लिस्टन एकेडमी

नोएडा। खेलरत्न, सं, Time, 6:10, PM.
टैलेंट हंट क्रिकेट टूर्नामेंट में ग्लिस्टन क्रिकेट एकेडमी ने सबा करीम एकेडमी को 116 रनों से करारी शिकस्त दी। बुधवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट के द विजडम ट्री स्कूल में खेले गए मैच में आदित्य शर्मा की उम्दा शतकीय पारी से टीम ने 224 रनों का बड़ा स्कोर बनाया। वहीं दूसरे मैच में उत्तरांचल ब्वायज और युवराज सिंह एकेडमी में कांटे की टक्कर हुई।

रक्षात्मक स्ट्रोक खेलता बल्लेबाज

पहले बल्लेबाजी करते हुए ग्लिस्टन क्रिकेट एकेडमी ने आदित्य शर्मा के 107 रनों की बदौलत 224 रन बनाए। इस बल्लेबाज ने 70 गेंदेां में 15 चौके और 4 छक्कों की मदद से रन बनाए। इस बल्लेबाज ने मैदान के चारों ओर आकर्षक स्ट्रोक लगाए। सिद्धार्थ ने 35 और तुषार ने 23 रनों की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सबा करीम एकेडमी की टीम महज 108 रन बना सकी। देव ने 23 रिषित ने 22, आदित्य ने 16 रनों की पारी खेली। ग्लिस्टन के तुषार ने 3, सिद्धार्थ और अरनव ने 2-2 विकेट झटके। शतकीय पारी खेलने वाले आदित्य को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया।

मैन ऑफ द मैच का अवार्ड लेते आदित्य शर्मा

दूसरा मुकाबला युवराज सिंह एकेडमी और उत्तरांचल ब्वायज के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए उत्तरांचल ब्वायज ने 10 विकेट खोकर 210 रन बनाए। तनिष्क जेटली ने 41, आदित्य बैंसला ने 40 और कबीर ने 25 रनों की अच्छी पारी खेली। युवराज सिंह एकेडमी के कार्तिक उम्दा गेंदबाजी करते हुए दो ओवरों में 10 रन देकर 3 विकेट झटके। समर्थ और राघव ने दो-दो विकेट लिए। युवराज सिंह एकेडमी लक्ष्य से 5 रन पीछे रह गई। परीक्षित ने 40, शिवम ने 31 और राघव ने 27 रन की पारी खेली। आखिरी ओवर तक हुए इस मैच में उत्तराखंड ब्वायज के दिव्यूत और तनिष्क ने दो-दो विकेट झटके। तनिष्क मैन ऑफ द मैच घोषित किए गए।

Leave a Reply