कांटे की टक्कर में गढ़वाल हीरोज ने देल्ही एफसी को 1-0 से हराया 

दिल्ली,  खेलरत्न,खेलरत्न, सं: Time, 12:50, AM.
डीएसए सीनियर डिवीज़न ओपन क्लब फुटबॉल लीग में गुरुवार को दो मुकाबले खेले गए. कांटे की टक्कर में गढ़वाल हीरोज ने देल्ही एफसी को 1-0 से हराया. दोनों टीमों के बीच अंबेडकर  स्टेडियम में जोरदार मुकाबला हुआ. एक अन्य मुकाबले में देल्ही यूनाइटेड एफसी ने सुदेवा एफसी को 2-0 से हराया.
डीएसए सीनियर डिवीज़न के एक मैच में खेलते खिलाड़ी
पिछले साल की उपविजेता टीम गढ़वाल और देल्ही एफसी के बीच हुए मुकाबले में गढ़वाल के स्टार स्ट्राइकर डैमी ने 75वें मिनट में   विजयी गोल दागा. देल्ही एफसी के अग्रिम पंक्ति के खिलाडियों को गोल करने के कई मौके मिले, लेकिन गोल करने में सफल नहीं हुए. टूर्नामेंट के एक अन्य मुकाबले में देल्ही यूनाइटेड ने सुदेवा मूनलाइट को 2-0 से हरा दिया. मध्यांतर के एक मिनट पहले सम्राट ने उम्दा गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी. दूसरा गोल 54वें मिनट में चियकीश ने किया. देल्ही यूनाइटेड के पास 6 मैचों में 12 अंक है. वहीँ सुदेवा  के इतने ही मैच में 6 अंक हैं. वहीँ गढ़वाल हीरोज ने 7 मुकाबलों में 16 अंक बटोरे हैं. देल्ही एफसी के पास 7 अंक हैं. शुक्रवार को शिमला यंग और उत्तराखंड एफसी के बीच पहला मुकाबला खेला जाएगा. दूसरा मैच अहबाब और फ्रेंड्स यूनाइटेड के बीच होगा.
दिल्ली और चंडीगढ़ के बीच बराबर रहा मुकाबला 
राष्ट्रीय सबजूनियर फुटबॉल प्रतियोगिता में गुरुवार को हुए मुकाबले में दिल्ली और चंडीगढ़ ने गोलरहित ड्रॉ खेला।  पंजाब में खेली जा रही प्रतियोगिता में दिल्ली के पास 2 मैचों में   4 अंक हैं. दिल्ली का अगला मुकाबला जम्मू कश्मीर से होगा. 

Leave a Reply