डीपीएस और कोठारी स्कूल ने सीबीएसई नॉर्थ जोन तैराकी चैंपियनशिप जीती

नोएडा। खेलरत्न, सं : Time, 11:20, PM.
सीबीएसई नॉर्थ जोन तैराकी प्रतियोगिता का खिताब डीपीएस और कोठारी इंटरनेशनल स्कूल ने अपने नाम किया। गुरुवार को मेरठ के विद्या ग्लोबल स्कूल में समाप्त हुई प्रतियोगिता में उत्तराखंड और यूपी के जिलों के स्कूलों ने भाग लिया। स्टेप बाय स्टेप स्कूल का भी प्रभावी प्रदर्शन रहा।

सीबीएसई नॉर्थ जोन तैराकी के विजेता तैराक

कोठारी इंटरनेशनल स्कूल ने लड़को के वर्ग के खिताब पर कब्जा किया। वहीं डीपीएस नोएडा सीबीएसई नॉर्थ जोन स्विमिंग चैंपियनशिप के लड़कियों के वर्ग का विजेता बना। कोठारी इंटरनेशनल स्कूल के शार्दुल सिंह और ध्रुव पांडे ने कोठारी इंटरनेशनल स्कूल की ओर से ‘सर्वश्रेष्ठ तैराक पुरस्कार’ जीता | प्रतियोगिता में उत्तराखंड, बदायू , बागपत, बिजनौर, बुलंदशहर, गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, हापुड़, अमरोहा, मेरठ, मुरादाबाद, मुजफ्फरनगर, रामपुर, सहारनपुर, संभल और शामली जिले के तैराकों ने प्रतियोगिता में भाग लिया।

आखिरी दिन के परिणाम ::

गर्ल्स अंडर-19, 800 मीटर फ्री स्टाइल डीपीएस नोएडा की तेजल वर्मा ने शीर्ष स्थान प्राप्त किया। इकोले ग्लोबेल गर्ल्स स्कूल देहरादून की दीपा यादव को उपविजेता रहीं।

लड़कों की 200 मीटर अंडर-17 बटरफ्लाई में डीएवी पब्लिक स्कूल साहिबाबाद के रिषयंत सिंह ने पहला स्थान प्राप्त किया।
अंडर-17 लड़कियों की इसी श्रेणी में डीएवी पब्लिक स्कूल साहिबाबाद की अनामिका कर्ण विजेता रहीं।

लड़कों की 200 मीटर अंडर-1 9 बटरफ्लाई में कोठारी इंटरनेशनल स्कूल नोएडा के आर्यन गुप्ता विजेता बनें। उसी स्पर्धा की लड़कियों के वर्ग में नोएडा डीपीएस की तेजल वर्मा अव्वल रहीं।

कोठारी इंटरनेशनल स्कूल के शार्दुल सिंह अंडर-14 लड़कों के वर्ग में 100 मीटर बैक स्ट्रोक स्पर्धा का स्वर्ण जीता। लड़कियों के वर्ग में डीपीएस ग्रेटर नोएडा की अनन्या सिंह विजेता बनी।

स्टेप बाय स्टेप स्कूल के आर्यन नाथ ने अंडर-17 के 100 मीटर बैक स्ट्रोक में पहला स्थान हासिल किया। लड़कियों में डीपीएस नोएडा की आर्या सिंह अव्वल रहीं।

डीपीएस नोएडा के राहुल लांबा ने अंडर-19 लड़को के 100 मीटर बैक स्ट्रोक में सर्वश्रेष्ठ समय निकाला।

Leave a Reply