सचिन के ताबड़तोड़ शतकीय पारी से जीता कार्ल हूबर

नोएडा। खेलरत्न, सं, Time, 10:00 PM.

सचिन के शानदार शतक 117 रनों की बदौलत कार्ल हूबर ने रेयान स्कूल को 123 रनों से करारी शिकस्त दी। दूसरे मुकाबले में रामाज्ञा स्कूल ने भी आसान जीत हासिल की। इससे पहले प्रतियोगिता का उद्घाटन उत्तर प्रदेश विधानसभा की आश्वासन संबंधी समिति के सभापति श्याम सुंदर शर्माख, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी और कामधेनु ट्रस्ट के अध्यक्ष नरेश शर्मा ने किया।

उदघाटन के दौरान बातचीत करते श्याम सुंदर शर्मा और सुधांशु त्रिवेदी

कार्ल हूबर के सचिन ने इस ताबड़तोड़ पारी में चौके से अधिक छक्के लगाए। उन्होंने 10 छक्के और 9 चौके जड़ते हुए शतकीय पारी खेली। पहला मुकाबला रामाज्ञा स्कूल और गौड़ इंटरनेशनल स्कूल ग्रेटर नोएडा के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए गौड़ इंटरनेशनल स्कूल ने अक्षुण के 54 और हर्षल के 30 नाबाद रनों की मदद से 97 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी चार विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। तेजस ने 28 और शरद ने 26 रनों की पारी खेली। वंश ने तीन विकेट झटके। दूसरे मुकाबले में कार्ल हूबर ने रेयान स्कूल को हराया। सचिन के शानदार शतक 117 रन की मदद से 204 रनों का बड़ा स्कोर बनाया। रेयान के आदित्य ने दो विकेट झटके। जवाब में रेयान महज 81 रन ही बना सकी। रेयान के ऋषभ ने 21 और अनुज ने 15 रनों की पारी खेली। कार्ल हूबर के 5 विकेट झटके। रोहन और ऋषभ ने 2-2 विकेट झटके। शतकीय पारी खेलने वाले सचिन को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। इस मौके पर नरेश शर्मा, एससी मिश्रा, ज्ञानचंद, यूके भारद्वाज, सुभाष शर्मा, विक्रांत शर्मा सहित कई लोग मौजूद रहे।

मैच शुरू होने से पहले खिलाड़ियों के साथ यूके भारद्वाज और सुभाष शर्मा

शहीद शशिकांत के नाम पर रखा जाए स्टेडियम का नाम
उद्घाटन कार्यक्रम में बोलते हुए श्याम सुंदर शर्मा ने कहा कि विधानसभा में नोएडा के क्रिकेट स्टेडियम का नाम शहीद कैप्टन शशिकांत शर्मा के नाम पर रखने की मांग करेंगे। पहले भी विभिन्न संस्थाओं के लोगों ने इस स्टेडियम का नाम शशिकांत के नाम पर रखने की मांग प्राधिकरण से कर चुके हैं। हालांकि श्यामसुंदर शर्मा के इस बयान के बाद उम्मीदें और बढ़ गई हैं।

Leave a Reply