रोमांचक मुकाबले में एपीजे, फादर एग्नल, स्टेप बाई स्टेप और एसीसी जीते

नोएडा। खेलरत्न, सं, Time, 9:50 PM.
एसी देब मेमोरियल अंतर स्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट में सोमवार को रोमांचक मुकाबले हुए। कैंब्रिज स्कूल के मैदान पर खेले गए मुकाबलों में एक दूसरे टीमों के बीच कड़ी टक्कर हुई। एपीजे, फादर एग्नल, स्टेप बाई स्टेप और एसीसी कॉन्वेंट स्कूल ने प्रतिद्वंद्वियों को कराया। प्रतियोगिता में दिल्ली एनसीआर की 21 टीमें भाग ले रही हैं।

फादर एग्नल और एमिटी के बीच मुकाबले में खेलते खिलाड़ी

एपीजे नोएडा ने टीकेएस को 1-0 से हराया। हर्षित के एकमात्र गोल से टीम को जीत मिली। टीकेएस ने भी प्रतिद्वंदी टीम के गोलपोस्ट पर कई हमले किए, लेकिन गोल करने में नाकामयाब रहा। दूसरे मुकाबले में फादर एग्नल ने एमिटी ने 2-0 से हराया। इस मुकाबले में भी खिलाड़ियों ने शानदार खेल का परिचय दिया। गोनमेइ सिंह और आशु भारद्वाज ने फादर एग्नल के लिए एक-एक गोल किया। तीसेर मुकाबले में स्टेप बाई स्टेप ने समरविले को कड़ी टक्कर में 1-0 से हराया। दोनों टीमों के बीच हुए इस मुकाबले में अंतिम समय तक रोमांच बना रहा।

मुकाबले के पहले दो टीमों के साथ कैंब्रिज स्कूल के वाइस प्रिंसिपल एके बख्शी और आयोजन समित के प्रमुख आजाद सिंह

रेयान और एसीसी स्कूल के बीच मुकाबला 2-2 से बराबर रहा। इस मैच में भी जोरदार मुकाबला हुआ।परिणाम के लिए पेनाल्टी स्ट्रोक का सहारा लिया गया। इसमें एसीसी ने 4-3 से जीत हासिल की। मंगलवार को प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल के मुकाबले खेले जाएंगे। आयोजन समिति के प्रमुख आजाद सिंह ने बताया कि ऐसी प्रतियोगिताओं से नई प्रतिभा निकल कर सामने आएंगी। जिसे हम तराश सकते हैं।

Leave a Reply