योजेम्स स्केटिंग में अन्वी और दीक्षित अव्वल रहे

नोएडा, खेलरत्न, सं,  Time, 1:40, AM.
राघव ग्लोबल स्कूल में योजेम्स  ने 25 नवंबर को इंटर स्कूल स्केटिंग चैम्पियनशिप का आयोजन किया।,प्रतियोगिता में  30 से अधिक स्कूलों के 200  बच्चों ने दमखम दिखाया.
6 वर्ष से कम की लड़कियों की क्वाड श्रेणी में, एमिटी इंटरनेशनल के अन्वी  वर्मा ने पहला स्थान कब्जाया. खेतान पब्लिक स्कूल के श्रेया  दीक्षित दूसरे  और रेनेसा भारद्वाज तीसरे स्थान पर रहीं.  लड़कों में, दीक्षित गुप्ता प्रथम, जागरण पब्लिक स्कूल के अर्ध पाठक दूसरे  और बाल भारती पब्लिक स्कूल के कुणाल सोनी तीसरे स्थान पर रहे। 6-8 साल की लड़कियों की क्वाड श्रेणी में, एपीजे पब्लिक स्कूल की  जानवी श्रीवास्तव ने बाजी मार ली.  विश्व भारती पब्लिक स्कूल की   भाव्या तिवारी ने दूसरा और देहरादून पब्लिक स्कूल की तेजस्विनी प्रजापति को तीसरा स्थान मिला। 6-8 साल के लड़कों क्वाड श्रेणी में, मानव रचना के शिवाजी चौहान पहले स्थान पर रहे. एमिटी  इंटरनेशनल के अव्यक्त गुप्ता दूसरे और मृणांक  शर्मा तीसरे स्थान पर रहे. 8-10 क्वाड श्रेणी की लड़कियों में, राघव ग्लोबल स्कूल की  रुबी यादव ने स्वर्ण पदक जीता, डीएवी पब्लिक स्कूल की  दीया रावत ने रजत और खेतान स्कूल की  तन्वी चौहान ने कांस्य पदक झटका.
लड़कों में 8-10 क्वाड श्रेणी में, प्रेसीडियम स्कूल की  अराया मेहता पहले स्थान पर रहे.  बाल भारती स्कूल के मोहम्मद गुलाम दूसरे स्थान पर थे और सिंधु घाटी पब्लिक स्कूल के रेजुल लेनिन तीसरे स्थान पर रहे।
यो जेम्स स्केटिंग में भाग लेते खिलाड़ी
 6 साल से कम उम्र के लड़कियों की एडजस्टेबल श्रेणी में प्रेसिडियम  स्कूल की  संचिता शुक्ला ने स्वर्ण पदक जीता, सिद्धि टिकवानी ने रजत और प्राग पार्को ने कांस्य पदक जीता। 6 वर्ष से कम आयु वर्ग के लड़कों एडजस्टेबल श्रेणी में, कमल घाटी के अभिराज सिंह ने स्वर्ण पदक जीता, अर्जुन शर्मा  रजत और ब्रिटिश ज्वाला के झा ने कांस्य पदक लिया
6-8 साल की लड़कियों की एडजस्टेबल श्रेणी में, नंदिका कपूर ने स्वर्ण जीता, धनवी खत्री ने रजत और आरुषि ठाकुर ने कांस्य पदक जीता।6-8 साल के लड़के  एडजस्टेबल श्रेणी में, आदिश कितनावत पहले आए, कार्तिक गौतम दूसरे स्थान पर आए और आयुष सिंह तीसरे स्थान पर रहे।
8-10 साल की लड़कियों के एडजस्टेबल वर्ग में, जेएसएस पब्लिक स्कूल की  मन्या शर्मा ने स्वर्ण पदक, दर्शन झां को रजत और लोटस वैली  की  पालक दास ने कांस्य पदक जीता।  8-10 वर्षों में लड़कों एडजस्टेबल श्रेणी में, डीएवी स्कूल के अथर्व सारस्वत ने स्वर्ण जीता, बाल भारती के अंशु पोरवाल ने रजत जीता और राघव ग्लोबल स्कूल के एकसेश देब रॉय ने कांस्य जीता इस मौके पर योजेम्स डॉट कॉम के निदेशक दमनीश कुमार ने खिलाड़ियों को पुरष्कृत किया.

Leave a Reply