प्रदेश अंडर-16 के संभावित खिलाड़ियों में मिडफिल्डर अंशुल और रुद्रांश

नोएडा। खेलरत्न, सं : Time, 8:28, PM.
प्रदेश अंडर-16 के संभावित 25 खिलाड़ियों में शहर के मिडफिल्डर रुद्रांश सिंह और अंशुल का चयन किया गया है। बरेली में ट्रायल के बाद गुरुवार को इन दोनों खिलाड़ियों का चयन गुरुवार को किया गया। चयनित खिलाड़ियों के लिए 15 दिनों के का अभ्यास शिविर लगाया जाएगा।

rudransh, anshul

बरेली में पांच अगस्त से चयनित खिलाड़ियों का अभ्यास शिविर शुरू होगा। 15 दिनों के बाद प्रदेश टीम के लिए आखिरी 20 खिलाड़ियों के नामों की घोषणा की जाएगी। रुद्रांश सिंह आर्मी पब्लिक स्कूल के नौवीं कक्षा के छात्र हैं। वहीं अंशुल पाराशर ग्रेटर नोएडा के एस्टर स्कूल में शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं। रुद्रांश सिंह राष्ट्रीय स्कूल फुटबॉल प्रतियोगिता खेल चुके हैं। यह मैदान पर मिड हाफ की भूमिका निभाएंगे। इनके अनुभव को देखते हुए प्रदेश टीम में चुने जाने की पूरी संभावना है। रुद्रांश और अंशुल मध्यपंक्ति के खिलाड़ी हैं। अंशुल भी सीबीएसई की क्षेत्रीय प्रतियोगिता में भाग ले चुके हैं। अभ्यास शिविर के दौरान होने वाले मुकाबलों में इनसे भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है। बरेली में 1-2 अगस्त तक हुए ट्रायल में जनपद से आठ खिलाड़ियों ने भाग लिया था। जिला फुटबॉल संघ के महासचिव वाजिद अली ने बताया कि दोनों खिलाड़ियों का राष्ट्रीय और राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन रहा है। इनके प्रदेश टीम में भी चुने जाने की पूरी संभावना है। प्रदेश की टीम राष्ट्रीय प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करेगी।
प्रदेश टीम पंजाब के होशियारपुर में खेलगी राष्ट्रीय प्रतियोगिता
पंजाब के होशियारपुर में अंडर-16 फुटबॉल प्रतियोगिता खेली जानी है। अगस्त के अंतिम सप्ताह में होने वाली प्रतियोगिता में विभिन्न राज्यों की करीब 20 टीमें भाग लेंगी। अभी इन टीमों के समूह का विभाजन नहीं किया गया है। प्रतियोगिता के एक सप्ताह पहले समूह की घोषणा की जाएगी। प्रत्येक टीम को अपने समूह में 3-4 मैच खेलने पड़ सकते हैं।

Leave a Reply