प्रदेश कराटे प्रतियोगिता में 54 खिलाड़ी दिखाएंगे दमखम

नोएडा। खेलरत्न, सं, Time, 11:50, PM.
प्रदेश कराटे प्रतियोगिता के लिए जिले से 54 खिलाड़ियों का चयन किया गया है। दिसंबर और अगले साल अप्रैल में होने वाली प्रदेश कराटे प्रतियोगिता में इन खिलाड़ियों को दमखम दिखाने का मौका मिलेगा। रविवार को नोएडा स्टेडियम में समाप्त हुई जिला कराटे प्रतियोगिता के बाद खिलाड़ियों का चयन किया गया।

प्रदेश कराटे प्रतियोगिता के लिए चयनित खिलाड़ी

जिला स्तरीय प्रतियोगिता में जनपद के 250 खिलाड़ियों ने भाग लिया। विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया गया। इस दौरान बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को जिला टीम में चयनित किया गया। काता स्पर्धा के लिए में अंडर-10 से लेकर सीनियर वर्ग के खिलाड़ी भाग लेंगे। इसमें 13 खिलाड़ियों का चयन किया गया। कुमिते स्पर्धा में जनपद से 41 खिलाड़ी दमखम दिखाएंगे। इसमें भी अंडर-10 से सीनियर वर्ग के खिलाड़ी भाग लेंगे। जिला कराटे संघ के महासचिव अमर चौहान ने बताया कि 14 वर्ष से अधिक आयुवर्ग के खिलाड़ियों की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता दिसंबर में और इससे कम आयुवर्ग के खिलाड़ी अप्रैल में होने वाली राज्य प्रतियोगिता में भाग लेंगे।

इन खिलाड़ियों का चयन किया गया है
काता : एकांक्ष, आंचल, वेदिका, अनूप, आर्यन, रिद्धि, जयंत, प्रियानी, समीप, खुशबू, शिवम दीक्षा, अनुज, रोहिणी,
कुमिते : अभिवीरा, पंकज, अनिशा, अक्षित, भाव्या, नेहा, लक्ष्मी, प्राची, आर्यन, रोहित, जयंत, तुषार, अंकिता, सायशा, रजत, अजय, निलेश, संध्या, प्रियानी, सुहैल, रौनक, शिवम, हिमांशु, सम्राट, शिवम राय, मानस, खुशबू, सुरभि, अरविंद, आशीष, अमन, अंकित, सोनम, मोना, प्रभात, अनुज, कपिल, अजय, रजत मनीष

Leave a Reply