पहियों पर दौड़  4 साल के बच्चों ने झटके स्वर्ण पदक 

नोएडा, खेलरत्न, सं, Time, 2:30, PM.
ग्रेटर नोएडा के डीएलएफ वर्ल्ड स्कूल और जिला स्केटिंग संघ की ओर से आयोजित इंटर स्कूल स्केटिंग प्रतियोगिता में 4 साल की उम्र के बच्चों ने प्रतिभा दिखाई. इन बच्चों ने स्वर्ण पदक भी जीता. नन्हे बच्चों को पहियों पर चलते देख दर्शक रोमांचित हो गए. प्रतियोगिता में 300 से अधिक स्केटरों ने भाग लिया.प्रतियोगिता में 4 से लेकर 14 साल तक की उम्र के खिलाड़ियों ने भाग लिया.

प्रतियोगिता के पदक  विजेता बच्चे.
4-6 आयुवर्ग की इनलाइन  स्पर्धा में  आर्यन ने स्वर्ण पदक झटका. 6-8 ौयवर्ग में  लाव्यांश ने पहला स्थान हासिल किया. 8-10 आयुवर्ग में श्रेयांश अव्वल रहे. 10-12  आयुवर्ग में ऋषभ ने पहला स्थान हासिल किया.  12-14 में आदित्य ने बाज़ी मारी.
लड़कियों की  इनलाइन में रिया, रिद्धम, भोर, वनयुषा, ने अपने अपने वर्ग में विजयी रहीं.  लड़कों के क्वाड्स में सहिष्णु, अज़लान, शुभम, मुथ्थु आर्यन, रौनक ने पहला स्थान हासिल किया. लड़कियों के विभिन्न  वर्ग में कृति, आरना, रूबी, हर्षिता, उदिति ने स्वर्ण पदक अपने नाम किया. एडजस्टेबल में आद्विक, दिव्यांश, प्रत्युष, आर्यन मनोचा, ने बाज़ी मारते हुए पहला स्थान हासिल किया. लड़कियों के वर्ग में आराध्या, सुहानी, सान्वी, रिद्धिमा, ने जीत हासिल की. इस मौके पर डीएलएफ वर्ल्ड स्कूल के निदेशक विदु खुल्लर, प्रिंसिपल अनुपम सिंह ने खिलाडियों को पुरस्कृत किया. राजेश शैली,  एमडी ज़हीर, वेदांग सरकार, प्रह्लाद गंगवार, आदि भी मौजूद रहे.

Leave a Reply